Lovd Is 2 Think

Lovd Is 2 Think
Lovd Is 2 Think About Someone

Else More Times

In A Day Than

U Think About Yourself
  

Jun, 12 2010     92 chars (1 sms)     3254 views       Love

more Love SMS Messages

Thinking of you keeps me awake,

dreaming of you keeps me asleep.

being with you keeps me alive
main lafjo se kuch bhi izhaar nahi karta,iska matlab yeh nahi ki main usse pyar nahi karta,cahata hoon main usse aaj bhi par uski soch main apna waqt bekaar nahi karta,kahin tamasha na ban jaye mohabbat meri isliye ape dard ko izhar nahi karta, jo kuch mila hai usi mai khush hoon main, uske liye khuda se takrar nahi karta,par kuch to baat hai uski fitrat mai jalim warna usse cahane ki khata baar-baar nahi karta.
aaj
ke
baad
mujhe
call
mat
karna
na
sms
karna
baat
bhi
mat
karna
milne
ki
koshis h
to
bilkul
mat
karna
kyuki
doctor
ne
mu jhe
sweet
chizo
se
dur
rehne
ko
bola
hai
our skin may grow wrinkled and old but the heart that is loyal
shall never turn cold
Ye Shart-e-Mohabbat bhi Ajab hy ,
Main Pura Utroon to woh Miyar badal Deta hai ...........!!!!
Pyar kisi se jo karoge ruswai hi milegi...
Wafa kar lo chahe jitni Bewafai hi milegi...
Jitna marzi kisi ko apna bana lo,
Jab ankh khulegi... Tanhai hi milegi !
Innocent Defination

Of Love By A 5 Year Old Gal


"Love Is When Mom

Makes Tea 4 Dad N Takes

A Sip B4 Giving It

2 Him 2 Make Sure Its Fine"..
Dekho meri aankho me khwab kiske hai.Dekho mere dil me toofan kiske
hai.Tum kehte ho mere dil ke raste se koi nahi gujra,To fir ye pairo
ke nishan kiske hai
U May Be BuSy,
U May Be Engaged
With Lots Of Works.
U Have 1440 min Per day.
Atleast For 1 min
Think That A Frnd
Is Waiting For Ur Message
ISHQ DARYA HY JIS KA SAHIL NAHI HOTA<<<<<<<<<
HER DIL MOHABBAT K KABIL NAHI HOTA<<<<<<<<<<<<
ROTA WO B HY JO DUBA ISHQ MAI<<<<<<<<<<<<<<<<<<<<
AUR ROTA WO B JISE ISHQ HASIL NAHI HOTA>>>>>>>>
Is
It
True?
Can
It
Be?
Are
You
The
Only
One
For
Me .. ^^
It breaks your heart, to see the one you love is happy with someone else.........
but..
its more painful to know that the one you love is unhappy with you........